hlo sir. muje b ek bahut badi
  hlo sir. muje b ek bahut badi

Total Views: 6207

hlo sir. muje b ek bahut badi prblm ho gyi hai. maine b ek sansysi aaurveda medicine lee the 2 saal pahle. weight gaine karne ki.3 month khi the. medicine chodne k baad meri bukh he mar gyi. mai 2 saal se bahut dukhi hun . naa mai apni manpsand koi cheej kha paata hun or naa muje bhukh lgdti.mera digestive system kamjor ho gya hai. mera man he nhi krta kush khane ko. khane me se badbu aati hai. maine MD or MS doctor ko dikhya. endoscopi b karewai. maine b saare test karwaee. sab test normal the. usme kush b nhi aaya.same aisa he hota hai jaise uper kisi ne comments likha hai. pls help me doctor sir. plsssssssssssssssssssssssss

PAST HISTORY : naaaaaaaa

1 Answers

Patient asked followup Question: 8 years ago

doctor sir, pls send me your address., mai aap se milkar, apni problm solved karna chata hun , pls sir

Have a similar question? Ask our top doctors now !
Matching Already Answered Queries

Hi doctors my age is 28 yrs and i have prb with my digestive system since 10 yrs Every two times /day my stool is loose than normal and with muccus And excecive secrtion off saliva but more during sleep No pain no cramp and no any blood in stool no gas prb I have consunt many dr and and many pathy some off drugs dr.prescribe in different tyms are 1-lomotil 2-metrogy 3-rifamycine 4-pantaprazol 5-famotidine 6-liv52 And many other medicine like Unani and ayrveda and homeo And i also complaint of lose of appitite Lose of wet Genral weakness Joint and cuf muscle pain some dr.told me u are suffirng from Malabsorption Sir plzz give now any single medicine treatment which help to my digestive and help to absorb nutrition Sir plz repy me soon as posble or emal Fahadansari47@gmail.com

  Doctor's Answer

dear Ansari you are suffering with this problem since many years,you have to change your food habits avoid sweets ,refined flour excess starchy food, avoid eating outside,avoid heavy spicy and oily food in the night,add more fresh and fibre rich food in your diet, with making any life style changes just taking medicines will be of no use.take TabZOXAKIND500mg 2times daily for 5days,tab VGUTdaily 2tmes for 10 days after 5days take unienzyme cap or syp daily2t03times daily after food ,avoid comple ...
Read Full Answer


sir, main space mo proxyon capsules 4 years se kha raha hoin please mujhe ye aadat chodni hain kyo ki main jeen achatha hoin please mujhr deatail main baton main kya karoon sir please space mo prxyon capsules khane ki aadat kaise chodi jayegi mujhe ab apni zindagi ko jeena hain chahein mera paas pasia ho ya nahi hoin sir, please meri help karo main bahout dukhi hoin thanking you naresh kumar Email I.D - nareshraj118@rediffmail.com

  Doctor's Answer

take az neuro+ az ooraja+ az vigour+ urjafit ...
Read Full Answer


sir mene 13-14 sal ki se hi HASTMETHUN karna suru kiya tha or ab tak kar raha hu ,meri body ek dum dubli patli h meri najar bhi kamjor ho gayi h agar mujhe apni body banani ho to kya karu or isi karan mera man study me nhi lagata h

  Doctor's Answer

Leeve that your habit is your cause of weakness. Take healthy food with positive thinking ...
Read Full Answer


Hello doctor mai ek female hun or meri age 25 year hai mujhe lagbhag 2 saal se psoraisis hai brest k niche or thighs par under arams under thigh mai bahut pareshan hun maine bahut ilaaj kiya par fark ho jata hai par thode din baad phir wahi ho jata hai meri skin par red red se gol gol se circle hai un ki bondry par chote chote pimple hai or unme bahut kharish hoti hai kabhi ye black black ho jate hai plz mujhe kuch bataye jisse ye jald se jald khatam ho jaye mai is ki wajha se bahut pareshan hun or meri skin par ye jo black black ho gaye hai kya ye nishan kabhi theek ho payenge ya nahi plz bataye

  Doctor's Answer

please take az tiktan and panchras from our website **url** ...
Read Full Answer


Hiii sir... Me masturbating control nahii kr sakta me pr day 1 timecmasturbating krta hu... Sir plz tell me .. Muje apni marriage life me koii prob nahii aayegi Na.....or mera stamina muje bhot km lagta he me masturbating krta hu to 2ya3 min me discharge ho jata hu... Sir plz muje mera stamina kese bdauu ... Or real sexy stamina kitna theta he ???

  Doctor's Answer

Tume over Mastrubation ke sab complications hai. Jyada mastrubation se tume physical and mental emotional health bigad jati hai. Tume proper medicine counselling and sex education ki jaroorat hai .Tumane jo problem hai usako achha ayurvedic treatment mere pass hai. Koi side effects bhi nahi hai. Jyada janakari ke liye call ya what's app is number pe kare : nine five three five four two zero seven seven zero. thank u. ...
Read Full Answer


Doctors Related to

Dr. Naveen Arya

  • Ayurvedic Medicine
  •  Amritsar, India

Dr. Sanjay Pandey

  • Homeopathist
  •  Kolkata, India

Dr. ANAND RAO MENGJI

  • Homeopathist
  •  Hyderabad, India

Dr. Anand Prakash Rao Ghorpade

  • Psychiatrist
  •  Bangalore, India

Dr. shyamala R.KOPP

  • General Physician
  •  Gokak, India

Dr. Ravinder Verma

  • ENT
  •  Jalandhar, India

Dr. Sunil Banthia

  • General Physician
  •  Indore, India

Dr. Nagesh K G

  • Dentist
  •  Bangalore, India

Dr. A. Kumar

  • Sexologist
  •  Mumbai, India

Dr. kiran sutar

  • Dentist
  •  Mumbai Western Suburb, India
Articles Related to
Get Answer from online doctors now !

Ask Doctor Online 24/7

Verified Panel of Certified Doctors
Complete Privacy, Stay Anonymous
Full Satisfaction Guaranteed

By proceeding i accept Terms and Conditions

11 Doctors online to answer your health query now! 11 Doctors online !

Top Related Questions
sir, main space mo proxyon capsules 4 years se kha raha hoin please mujhe ye aadat chodni hain kyo ki main jeen achatha hoin please mujhr deatail main baton main kya karoon sir please space mo prxyon capsules khane ki aadat kaise chodi jayegi mujhe ab apni zindagi ko jeena hain chahein mera paas pasia ho ya nahi hoin sir, please meri help karo main bahout dukhi hoin thanking you naresh kumar Email I.D - nareshraj118@rediffmail.com
1 Answer
Hello doctor mai ek female hun or meri age 25 year hai mujhe lagbhag 2 saal se psoraisis hai brest k niche or thighs par under arams under thigh mai bahut pareshan hun maine bahut ilaaj kiya par fark ho jata hai par thode din baad phir wahi ho jata hai meri skin par red red se gol gol se circle hai un ki bondry par chote chote pimple hai or unme bahut kharish hoti hai kabhi ye black black ho jate hai plz mujhe kuch bataye jisse ye jald se jald khatam ho jaye mai is ki wajha se bahut pareshan hun or meri skin par ye jo black black ho gaye hai kya ye nishan kabhi theek ho payenge ya nahi plz bataye
1 Answer
Sir,mai khud se fingering krti hu usse meri pussy dheeli ho gai h meri age 22 yes h meri shadi hone wali h toh plz sir btaiye mai apni pussy ko kaise 16 ki age k jaise kru aur spece ko tight kaise kru..space me se skin bahar dikhti h use kaise sahi karu apni vagaina ko 16 saal ki kaise bnau? Plz help me sir
1 Answer
Hi doctor , mera naam hina he age 28 he mujhe thyroid kab se hai ye to nahi pata but one week pehle mera thyroid test hua or report me high thyroid aya hai , or mera weight bi bht bad gaya hai, or muje 4 saal se period me bht problem hai 5 ya 6 month me ek bar hi period ata hai or pet me bht dard hota hai jaise koi chiz pet me ghum rahi ho , mai saudi arab me hu muje yaha ek tablet di hai Dr ne or kaha he zindagi bhar use khana he ,, Muje kya karna chahiye koi serious problem to nahi hogi muje.. plz tell me.
1 Answer
Hello doctor mery ek galti ki wajh se mery puri life kharab ho jayegi mai apne vigina ko tait karne ka gharelu upay bataye mai ab apni galtiyo ko sudhar kar apni zindagi achhe se bitana chahti hu mujhe koi gharelu upay bataye vigina pahle jaise ho jaye
1 Answer